आप यहां है : Skip Navigation LinksWelcome > फेक्ट होम पेज (हिंदी) > >
 
सूचना का अधिकार अधिनियम - कार्यालय आदेश

सीएमडी-सीओ-                                                                                                                     अगस्त 8, 2006

 

कार्यालय आदेश

दिनांक 19 सितंबर, 2005 के आदेश सं. सीएमडी-सीओ- के आंशिक आशोधन करते हुए सूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के उपबंध के पालन करने के उद्देश्य से एफ ए सी टी केन्द्रीय लोक सूचना अधिकारी/केन्द्रीय सहायक लोक सूचना अधिकारी के रूप में निम्नलिखित अधिकारियों को नामांकित किया जाता है।

क्रम सं.

नाम, पदनाम तथा पता

पदनामित जैसे

1

श्री के. वी बालकृष्णन,
कंपनी सचिव,
दि फर्टिलाइज़र्स एण्ड केमिकल्स
ट्रावनकोर लिमिटेड,
एलूर, उद्योगमंडल 683 501

 

केन्द्रीय लोक सूचना अधिकारी 

2

श्री एस भगवत कुमार
सहायक अधिकारी (सचिवालय)
दि फर्टिलाइज़र्स एण्ड केमिकल्स ट्रावनकोर लिमिटेड
एलूर, उद्योगमंडल 683 501

 

केन्द्रीय सहायक लोक सूचना अधिकारी     

 

उक्त अधिनियम की धारा 19 के उपबंधों के अनुसार, आगे की, अधिनियम में विनिर्दिष्ट समय के अंतर एफ ए सी टी के केन्द्रीय लोक सूचना अधिकारी से किसी व्यक्ति को निर्णय प्राप्त नहीं करता है या एफ ए सी टी के केन्द्रीय लोक सूचना अधिकारी के निर्णय द्वारा व्यथित किया जाता है तो उस अवधि की समाप्ति से या उस निर्णय की प्राप्ति से 30 दिन के अंतर्गत अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, दि फर्टिलाइज़र्स एण्ड केमिकल्स ट्रावनकोर लिमिटेड, एलूर, उद्योगमंडल, कोची-683 501 को एक अपील प्रस्तुत किया जाए।

(ह)

(डॉ जी. सी. गोपालपिल्लै)
अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक

1)     सूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के उपबंध के अनुसार अपीलीय प्राधिकारी:-

                डॉ. जॉर्ज स्लीबा
अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक
दि फर्टिलाइज़र्स एण्ड केमिकल्स ट्रावनकोर लिमिटेड
उद्योगमंडल 683 501, कोची

2)        सूचना का अधिकार अधिनियम के अनुसार सूचना प्राप्त करने के लिए आवेदन शुल्क (रू.10/-) तथा (हर पृष्ठ को @ रू.2/-) को लेखन-सामग्री प्रभार कंपनी के काउंटर में नकद प्राप्ती या उद्योगमंडल की कंपनी के नाम पर देय डिमांड ड्राफ्ट/बैंकेर्स चेक द्वारा या उद्योगमंडल में देय पोस्टल ऑर्डर द्वारा भुगतान किया जाए।

3)        जिन लोग गरीबी लाइन के नीचे हैं उनको सूचना का अधिकार अधिनियम के अधीन सूचना प्राप्त करने की लेखन सामग्रियों के प्रभार तथा आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दिया जाएगा।